गले में फंदा डालकर गृहवधू ने की खुदकुशी

death

दक्षिण 24 परगना : पारिवारिक कलह से परेशान एक गृहवधू ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। मृतका का नाम तनिमा ढाली है । घटना सोनारपुर थानाक्षेत्र के दक्षिण जगद्दल इलाके की है । जानकारी के अनुसार 9 साल पूर्व दक्षिण दक्षिण जगद्दल इलाके के रहने वाले साविर ढाली के साथ मोगराहाट गोलाबारी इलाके के रहने वाली तनिमा ढाली का विवाह हुआ था। दम्पति का दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। इस बीच परिवार की ओर से दहेज को लेकर महिला को काफी दबाव दिया जाने लगा। महिला पर दहेज के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। इस बीच शनिवार की रात दंपति के बीच मारपीट हुई । इसके बाद रविवार की सुबह महिला का शव घर से बरामद किया गया। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना को लेकर महिला के परिजनों ने दामाद के खिलाफ थाने में हत्या को लेकर शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस घटना में शामिल अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार दामाद विकास ढालि फरार हैं । पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

कोलकाता : पैसे-रुपये और तरक्की भला किसे पसंद नहीं होती, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनके हाथ में पैसे टिकते ही नहीं। पैसे आगे पढ़ें »

ऊपर