सरकारी वैक्सीन चुराकर झोलाछाप ने लगायी थी अपनी दुकान

ट्रायल कैंप से ही कर ली थी चोरी
अभियुक्तों की​ गिरफ्तारी की मांग पर भाजपा ने जताया था रोष
बनगांव : बनगांव अंचल के गोपालनगर थाने की पुलिस ने अवैध तरीके से झोलाछाप द्वारा वैक्सीन दिये जाने को लेकर बीडीओ के निर्देशाें पर कार्रवाई करते हुए सरकारी वैक्सीन चोरी करने के आरोप में 2 अभियुक्तों दिलीप राय और शंकर राय को गिरफ्तार करते हुए बुधवार को उन्हें बनगांव कोर्ट में पेश किया। बताया गया है कि अभियुक्त झोलाछाप शंकर राय को पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर मंगलवार की शाम को ही गिरफ्तार कर लिया था हालांकि अभियुक्त ने वैक्सीन कहां से ली थी इसको लेकर पुलिस की छानबीन जारी थी। छानबीन करने के दौरान पुलिस को पता चला कि अभियुक्त ने एक कैंप से वैक्सीन की 4 वायल चोरी कर ली थी। मंगलवार को आकाई ग्राम पंचायत में एक वैक्सीनेशन कैंप का ट्रायल था जहां वैक्सीन के 6 वायल भेजे गये थे मगर बाद में पता चला कि वहां रखे गये 4 वायल नहीं मिल रहे हैं। बाद में छानबीन में सामने आया कि अभियुक्त झोलाछाप ने ही अपने सहयोगी दिलीप राय के साथ मिलकर वैक्सीन चोरी की थी। इस बात का पता चलते ही अभियुक्तों के विरुद्ध पुलिस ने कार्रवाई की। मंगलवार को ही भाजपा नेतृत्व ने झोलाछाप द्वारा लोगों के रुपये लेकर वैक्सीन देने का पता चलते ही विक्षोभ जताना शुरू किया था साथ ही उन्होंने स्थानीय बीडीओ से भी शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस से वैक्सीन कहां से आयी इसकी छानबीन कर कार्रवाई का निर्देश था। अभियुक्तों को बुधवार कोर्ट में पेश किये जाने पर कोर्ट ने उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्य में आज कोरोना से हो गई…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोविड के 715 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 12 की मौत एक दिन में कोविड संक्रमण से हो गई। कोविड आगे पढ़ें »

रविवार को चुनावी मैदान में तृणमूल ने किया जमकर प्रचार

सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

आजमगढ़ में सिंदूर दान से पहले मचला लड़के का मन, लड़की का शादी से …

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

ऊपर