भाजपा शासित राज्यों से बेहतर है बंगाल की स्वास्थ्य परिसेवा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में बच्चों में बढ़ रहे अज्ञात ज्वर के मामलों पर राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि राज्य सरकार इस पर संज्ञान ले रही है। भाजपा नेताओं द्वारा इस मामले में जिस तरीके से राज्य सरकार को निशाने पर लिया जा रहा है उस पर उल्टे फिरहाद ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों से बंगाल की स्वास्थ्य परिसेवा और आधारभूत संरचना काफी बेहतर है। भाजपा नेताओं को बताने की जरूरत नहीं है कि हमें किस तरह काम करना है। फिरहाद ने कहा ​कि राज्य से विशेषज्ञों की एक टीम उत्तर बंगाल रवाना हुई है। वह वहां की स्थितियों का परिदर्शन करेगी, इसे लेकर क्या उपाय करने हैं वह तय किया जाएगा। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से उत्तर बंगाल में अज्ञात ज्वर के कारण कई बच्चे बीमार पड़ रहे हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए राज्य स्वास्थ्य विभाग दिशा-निर्देश देने के साथ ही व्यवस्थाओं पर भी जोर दे रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मांग पर अड़े मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के छात्र

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल के प्रिंसिपल के इस्तीफे की मांग पर अड़े मेडिकल स्टूडेंट्स ने निकाली रैली। इस मामले पर स्वास्थ्य भवन के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर