स्कूल में लंच के लिए बीफ लेकर आई प्रधानाध्यापिका, शिकायत के बाद गिरफ्तार

असम : असम के गोलपारा जिले के एक सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापिका पर कथित तौर पर दोपहर के भोजन के लिए स्कूल में बीफ ले जाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि स्कूल प्रबंधन समिति की एक शिकायत के आधार पर 56 वर्षीय दलीमन नेस्सा को गिरफ्तार किया गया। वह अब न्यायिक हिरासत में है। असम पुलिस ने सोमवार को गोलपारा जिले के एक सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापिका को दोपहर के भोजन के लिए कथित तौर पर बीफ ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया। 56 वर्षीय दलीमन नेस्सा पर आरोप था कि उन्होंने एमई स्कूल की संस्था में गुणोत्सव के दिन बीफ लाया था। यह घटना शनिवार को हुई। स्कूल प्रबंधन समिति ने कथित तौर पर एक शिकायत दर्ज की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गुणोत्सव प्रारंभिक स्तर पर छात्रों के सीखने के स्तर में सुधार लाने के लिए राज्य सरकार की गुणवत्ता बढ़ाने की पहल है। इस दौरान जिले के आला अधिकारी अपने प्रदर्शन का आकलन करने के लिए स्कूलों का दौरा करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर