जोड़ाबागान में बच्ची से हुआ था सामूहिक दुष्कर्म, एक और गिरफ्तार

कोलकाता : जोड़ाबागान के वैष्णव सेठ लेन में बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इसका खुलासा पुलिस ने सोमवार को ‌किया है। पुलिस ने मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम रणवीर तांती उर्फ रघुवीर है। वह बिहार के बेगुसराय का रहनेवाला है। वह इलाके में पत्थर में लिखावट करने का काम करता था। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने अपना अपराध कबूल किया है। ज्वाइंट सीपी क्राइम मुरलीधर शर्मा ने बताया कि दरवान राम कुमार से पूछताछ के दौरान पुलिस को रघुवीर के बारे में को पता चला था। इसके बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए लालबाजार बुलाया था। पूछताछ के दौरान वह टूट गया और बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार की। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले जोड़ाबागान में एक 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने पहले बिल्ड‌िंग के दरवान को गिरफ्तार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रुपयों से भर जाएगी झोली गुरुवार की शाम को करें गुड़ का ये छोटा-सा उपाय

कोलकाता : गुरुवार के दिन बृहस्पति देव की पूजा करने एवं व्रत रखने से व्यक्ति की सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती है। अगर इस दिन कुछ आगे पढ़ें »

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

ऊपर