ई-कॉमर्स कंपनी के वेयरहाउस से मोबाइल फोन चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़

अभियुक्तों के पास से 18 मोबाइल फोन जब्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ई-कॉमर्स कंपनी के हब से मोबाइल फोन चुराकर बाजार में बेचने वाले गिरोह का मानिकतल्ला थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना मानिकतल्ला थानांतर्गत खालपार इलाके की है। अभियुक्तों के नाम राजेश सिंह और जय मंडल हैं। इनमें से राजेश सिंह कंपनी का सेल्स मैन और जय मंडल डिलीवरी ब्वॉय है। अभियुक्त राजेश सिंह भवानीपुर के पंडित्या रोड का रहनेवाला है। वहीं जय मंडल लेकटाउन के दक्षिणदारी का रहनेवाला है। अभियुक्तों के पास से 18 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मानिकतल्ला थाने के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग खालपार इलाके में ई-कॉमर्स कंपनी की बैग लेकर अवैध तरीके स लोगों को मोबाइल फोन बेच रहे हैं। ऐसे में मानिकतल्ला थाना प्रभारी मृणाल कांति मुखर्जी के नेतृत्व में जांच कर रही पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मोबाइल बेच रहे जय मंडल को खालपार से पकड़ा। थाने में लाकर उससे पूछताछ करने पर पता चला कि वह एक ई-कॉमर्स कंपनी के लिए डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता है। अभियुक्त ने बताया कि वे ग्राहकों द्वारा ऑनलाइन खरीदे गए मोबाइल फोन को उन्हें डिलीवरी करने की जगह बाजार में सस्ती कीमत पर दूसरे लोगों को बेच देता था। यही नहीं कंपनी को ऑनलाइन सॉफ्टवेयर में कारगुजारी कर दिखा देता था कि ग्राहक को उसका मोबाइल फोन मिल गया है। इसके इस काम में कंपनी का सेल्समैन राजेश सिंह उसकी मदद करता है। ऐसे में पुलिस ने जय की निशानदेही पर राजेश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जांच के दौरान जय के पास से 11 और राजेश के पास से 7 मोबाइल पोन बरामद किए। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके साथियों के बारे में पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर