ब्रेकिंग : भवानीपुर में ममता ने लहराया जीत का परचम

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर सीट पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली है। उन्हाेंने ने 84709 वोटों से विजय पताका फहराया है। इसके साथ ही राज्यभर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सीएम ममता बनर्जी के घर सैंकड़ों की संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। यहां खेला होबे की धुन पर कार्यकर्ता थिरक रहे हैं। उन्होंने 58832 मार्जिन से जीत हासिल की है।

प्रियंका टिबरेवाल ने स्वीकार की हार, दी ममता को बधाई 

पश्चिम बंगाल के हाईप्रोफाइल सीट भवानीपुर से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शानदार जीत हासिल की है। ममता बनर्जी ने इस उपचुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को 58832 वोटों से शिकस्त दी है। वहीं बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने अपनी हार स्वीकार की है और उन्होंने ममता को जीत की बधाई दी है।

राज्यभर में जश्न का माहौल

ममता बनर्जी ने कोरोना महामारी के चलते चुनाव के बाद जश्न नहीं मनाने का निर्देश दिया है। कैबिनेट मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें मैसेज किया है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ही खुशी मनाई जाए। फिरहाद हकीम ने कहा कि कोई विजय जुलूस नहीं होगा, लेकिन कार्यकर्ता खुशी तो मनाएंगें ही। सभी अबीर खेलेंगे और मिठाई  बांटेगे। इसके साथ ही ममता की जीत तय होते ही पूरे राज्यभर में मनाही के बाद भी कार्यकर्ता जश्न मनाते, अबीर खेलते और एक-दूसरे से गले मिलते दिखे।

तोड़ा पुराना रिकॉर्ड

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव 2011 में मिली जीत का अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। विधानसभा उपचुनाव में भवानीपुर सीट पर ममता बनर्जी को भारी बढ़त मिल गई है। वो भाजपा उम्मीदवार से 58832 वोटों से आगे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राज्‍य सरकार की बड़ी घोषणा : बनेंगे फिर कंटेनमेंट जोन

कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दी है। दुर्गापूजा के बाद से ही राज्य में कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर