तालाब में नहाने के दौरान व्यवसायी के कान में घुस गयी मछली

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत नगरउखड़ा निवासी एक व्यवसायी कालिदास राहा के साथ एक गजब ही घटना घटी। रोज की तरह ही वह काम निपटाने के बाद घर के निकट तालाब में नहाने गया था। नहाने के दौरान ही अचानक उसकी कान में कुछ चला गया जिसको लेकर उसे काफी परेशानी होने लगी। कालिदास ने कान में गयी चीज को निकालने की पहले तो बहुत कोशिश की मगर परेशानी बढ़ते देख वह हाबरा स्टेट जनरल अस्पताल भागा। यहां डॉक्टरों ने जब उसके कान की जांच की तो वे सभी सकते में आ गये। दरअसल कालिदास के कान में एक मोरोला मछली घुस गयी थी जो ​​​​जिंदा थी। इस अनोखे मामले को अस्पताल के सुपर विवेकानंद विश्वास ने भी गंभीरता से लिया और कुछ डॉक्टरों को मछली निकालने के काम में लगाया। बताया गया है​ कि काफी कोशिशों के बात व यंत्रों की मदद से आखिरकार कालिदास के कान में फंसी मछली को ​​जिंदा ही निकाल लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वरमाला के वक्त हाथ में चप्पल लेकर स्टेज पर चढ़ गई दूल्हे की गुस्साई मां, वीडियो में देखें फिर कैसे हुआ बवाल

नई दिल्लीः कई बार आपने ऐसी खबरें पढ़ी और सुनी होंगी जिसमें प्रेमी या प्रेमिका ने पहुंचकर हंगामा कर दिया हो, लेकिन सोशल मीडिया में आगे पढ़ें »

ऊपर