केरोसिन तेल उड़ेलकर लगायी आग, फिर जलते पति को लगा लिया गले

नदिया : तेहट्ट के बेताई दक्षिण जीतपुर इलाके में बुधवार की रात घटी घटना से इलाके के लोग आश्चर्यचकित हो गये। पति-पत्नी के बीच अशांति का अंत ऐसा होगा किसी ने नहीं सोचा था। दरअसल रात में दो बच्चों को पास के कमरे में सुलाकर पत्नी काकली सरकार अपने कमरे में गयी। आरोप है कि सो रहे पति पर केरोसिन तेल उड़ेलकर उसने आग लगा दी और उसके साथ ही मरने की मंशा से काकोली ने पति कृष्ण को उसी अवस्था में ही गले लगा लिया। कमरे से आ रही जलने की गंध व काले धुएं को देख पड़ाेसी वहां जुटे। दरवाजा तोड़कर उन्होंने दंपति को बचाया और उन्हें शक्तिनगर जिला अस्पताल पहुंचाया। देर रात इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गयी जबकि कृष्ण के भी 90 प्रतिशत जल जाने से उसकी अवस्था गंभीर बनी हुई है। घटना को लेकर गुरुवार को तेहट्ट थाने की पुलिस ने इलाके में पहुंचकर छानबीन की। पड़ोसियों का कहना है कि दंपति में शादी के बाद से ही किसी बात को लेकर तनातनी लगी रहती थी। उन्हें प्रायः झगड़ते हुए देखा जाता था। बुधवार की रात भी उनमें झगड़ा हुआ था मगर काकोली ऐसा कदम उठा लेगी, किसी ने नहीं सोचा था। दंपति में किस बात को लेकर कलह था, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस घटना को लेकर छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से खुल जायेंगे सभी स्कूल, ट्रैफिक नियंत्रण होगी बड़ी चुनौती

* लाउडन स्ट्रीट, राउडन स्ट्रीट, शॉर्ट स्ट्रीट और मोयरा स्ट्रीट पर पार्किंग जोन नहीं * स्कूल गेट के निकट परिजनों के एकत्रित होने पर रोक * स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर