छठपूजा करने घाट पर गये थे परिवारवाले, घर में हो गयी चोरी

खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत आगरपाड़ा एलियास रोड इलाके का निवासी राय परिवार छठ पूजा के दूसरे अर्घ्य के लिए घाट पर गया हुआ और जब वह लौटा तो उनके पैरों से मानों जमीन ही खिसक गयी। घर का दरवाजा खुला था और आलमारियां भी खुली थी। सारा सामान बिखरा पड़ा इसे देखकर ही वे समझ गये कि घर के बंद रहने का फायदा उठाकर चारों ने वहां अपना काम कर लिया था। पीड़ित मिल कर्मी वृंदावन राय ने कहा कि आलमारी रखा गया 40 हजार रुपया नकद और लगभग 10 लाख रुपयों के सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो गये हैं। घटना को लेकर जहां वह पूरा परिवार आतंकित है वहीं इस चोरी की घटना से इलाके के लोगों में भी हड़कंप मच गया। लोगों का कहना है कि इस इलाके में चोरी की ऐसी घटना कभी नहीं घटी। उनका अनुमान है कि इसदिन पूजा को लेकर इलाके में ज्यादातर परिवारवाले ही घर को बंद कर घाट पर पहुंचे थे और इसका ही फायदा चोरों ने उठाया है। गुरुवार की दोपहर चोरी की शिकायत पाकर खड़दह थाने की पुलिस वहां पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। इलाके में किसी दुकान अथवा घर में सीसीटीवी है कि नहीं और अभियुक्तों की कोई फुटेज मिल पाये इस दिशा में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। प्राथमिक तौर पर पुलिस का अनुमान है कि इस चोरी के पीछे स्थानीय बदमाशों का हाथ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…तो कल खत्म हो जाएगा किसान आंदोलन

नयी दिल्ली : दिल्ली बॉर्डर पर चल रहा किसान आंदोलन कल यानी बुधवार को खत्म हो सकता है। सिंघु बॉर्डर पर मंगलवार को हुई संयुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर