शव कहीं गायब ना हो जाये इसलिए परिवार ने दिया रातभर पहरा

गत महीने हुई थी माटिया में किशोरी की अस्वाभाविक मौत
परिवार ने लगाया है बलात्कार कर हत्या करने का आरोप
बशीरहाट : बशीरहाट के माटिया थाना इलाके में रहने वाली किशोरी फरहाना की 19 सितंबर को हुई अस्वाभाविक मौत का रहस्य उजागर अब तक नहीं हो पाया है। जहां पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या साबित करने पर जोर लगाया है वहीं पीड़ित परिवार पड़ोस में रहने वाले राजन और उसके दोस्तों पर बलात्कार कर किशोरी की हत्या करने का संदेह जताते हुए पुनः शव का पोस्टमार्टम करवाने की अपील करते हुए कोर्ट में गुहार लगायी। पीड़ित परिवार की गुहार पर बशीरहाट पोक्सो कोर्ट ने पुनः पोस्टमार्टम का निर्देश भी दिया मगर बुधवार को कई कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। न्याय की गुहार लगाने वाले परिवार ने शव को कब्र से ही गायब कर दिये जाने की आशंका पर रातभर कब्रगाह के बाहर पहरा दिया और इससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये। पीड़ित परिवार का कहना है कि 19 सितंबर को उन्हें जानकारी दी गयी थी कि फरहाना की तबीयत खराब है मगर जब वे माटिया पहुंचे तो उन्हें पु​लिस से पता चला कि फंदे से झूलता हुआ उसका शव बरामद किया गया था। उनका कहना कि फरहाना आत्महत्या नहीं कर सकती है अगर उसने ऐसा किया भी है तो किसी कारण से अतः वह कारण सामने आना चाहिए यही कारण है उन्होंने कोर्ट में गुहार लगायी है। उन्होंने बताया कि वे पहले माटिया में ही रहते थे मगर काम के सिलसिले में फिर पति-पत्नी को बैरकपुर में रहना पड़ गया। यहां फरहाना और उसका भाई रहते थे। आसपड़ोसियों के साथ रहते-रहते दोनों उनके परिवार के सदस्य की तरह ही वहां रहने लगे थे। इस बीच 18 सितंबर को भाई को भी बैरकपुर जाना पड़ गया था और उसके जाते ही फरहाना के साथ यह घटना घट गयी। मृतका के परिवारवालों का आरोप है कि पुलिस राजन और अन्य अभियुक्तों को बचाने की​ कोशिश कर रही है वहीं पुलिस का कहना है कि अभियुक्त इलाके से फरार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर