मधुशाला पर भी चुनाव आयोग की विशेष नजर!

देशी से लेकर विदेशी शराब की बिक्री का रखा जा रहा हिसाब
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः इस बार भी चुनाव आयोग की नजर मधुशालाओं पर भी है। आयोग सूत्रों की मानें तो देसशी व विदेशी शराब की बिक्री से लेकर स्टॉक का लेखा-जोखा जिलों को रखने को कहा गया है। माना जा रहा है कि इनकी कुल बिक्री के आधार पर संवेदनशील क्षेत्रों की पहचान करने के लिए काम करने में सहूलियत होती है। पश्चिम मिदनापुर जिले में भी यह काम शुरू हो गया है। पश्चिम मिदनापुर जिले में कुल 228 शराब की दुकानें हैं। दुकान मालिकों को अब हर दिन शराब की बिक्री का हिसाब देना होगा। लॉकडाउन के पहले और बाद में बिकने वाली शराब की मात्रा बढ़ गई है या घट गई है और किस ब्रांड की शराब की बिक्री हो रही है, इसका विवरण आबकारी विभाग को दिया जाना है। इसे आबकारी विभाग की विशिष्ट साइट पर अपलोड किया जाना है। माना जा रहा है कि यह जानकारी हर दिन आयोग को भेजी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर