नशेड़ी ने बड़े भाई को बाइक से कूचला, हुई मौत

सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : नशा का विरोध करने पर नशेड़ी भाई ने अपने ही बड़े भाई को बाइक से कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। यह घटना पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के तालबगीचा रवींद्रपल्ली इलाके की है। मृतक का नाम जी नवजीत राव (40) है। खड़गपुर के एसडीपीओ दीपक सरकार ने कहा कि हत्या के मामले में उसके छोटे भाई जी सुमित राव को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के परिजनों के साथ ही स्थानीय लोगों ने भी अभियुक्त को कड़ी सजा देने की मांग पुलिस से उठायी है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस व स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जी सुमित राव अपने संगी साथियों के साथ मिलकर अक्सर नशा करता था। जिसका विरोध उसका बड़ा भाई अक्सर करता था। इस बात को लेकर दोनों भाई में हमेशा झगड़ा भी होता था। रविवार की दोपहर भी सुमित अपने घर पर कुछ लोगों के साथ नशा कर रहा था। जिसका बड़ा भाई जी नवजीत राव ने विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाने के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई को एक करारा झापड़ मारा। जिसके बाद छोटा भाई अपने बड़े भाई को देख लेने की धमकी देते हुए तत्काल घर से बाहर निकल गया। बताया जाता है कि शाम को वह इलाके में किसी की बाइक लेकर लौटा तथा घर के सामने सड़क पर खड़े अपने बड़े भाई पर सीधे बाइक चढ़ाकर कुचल दिया। बड़ा भाई सड़क पर जमीन पर गिर पड़ा तथा उसके माथे पर गंभीर चोटें आयी। स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे चिकित्सा के लिए खड़गपुर स्टेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे रात को मिदनापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में भेज दिया गया जहां चिकित्सा के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। इधर लोगों ने अभियुक्त की जमकर पिटायी भी की तथा पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। नशाखोरी के खिलाफ रात में ही पुलिस ने अभियान चलाकर एक बाइक जब्त करने के साथ ही कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रोम विश्व सम्मेलन में वर्चुअल हिस्सा लेंगी ममता

कोलकाता : रोम में आयोजित होने वाले विश्व सम्मेलन में केंद्र के अड़ंगे के बाद ममता बनर्जी भी रोम नहीं जा सकेंगी मगर इस कार्यक्रम आगे पढ़ें »

ऊपर