चेन्नई के होटल से मिला हिन्दमोटर के युवक का शव

हुगली : चेन्नई में बहुराष्ट्रीय कंपनी ऐमेजॉन के सीनियर एग्जीक्यूटिव के रूप में कार्यरत हुगली के हिंदमोटर के रहने वाले युवक विक्टर राय की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। मृत युवक के परिजनों के अनुसार शनिवार की रात को चेन्नई पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार चेन्नई के एक होटल के कमरे से विक्टर का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। चेन्नई पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

सीसीटीवी फुटेज और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

सीसीटीवी फुटेज में विक्टर को आखिरी बार होटल के कमरे में एक दोस्त के साथ देखा गया है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार विक्टर आखिरी बार हुगली के हिंदमोटर स्थित अपने घर 16 नवंबर को आया था। अपने परिजनों के साथ 1 सप्ताह बिताने के बाद वह दोबारा चेन्नई चला गया था। वह चेन्नई के राजपाल नगर इलाके के एक फ्लैट में रहता था। आखिरी बार शुक्रवार को उसकी मां से फोन पर बातचीत हुई थी। मृतक का शव पैतृक निवास हिंदमोटर लाने के लिए उसके परिजन रविवार को चेन्नई रवाना हो गए हैं। चेन्नई पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पूरी तरह खंगालने के बाद इस मौत के रहस्य का खुलासा कर पाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल के विश्वविद्यालयों में 30 जून तक कक्षाएं निलंबित रखने की कुलपतियों ने सरकार से की सिफारिश

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने सरकार से कोविड-19 महामारी और चक्रवात अम्फान के कारण उत्पन्न हालात के मद्देनजर कक्षाओं का निलंबन आगे पढ़ें »

कोविड-19 पर काबू पाने के लिए स्वीडन मॉडल अपना रही बंगाल सरकार :विशेषज्ञ

साधारण मास्क पहनकर रोका जा सकता है संक्रमण कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा राज्य में लॉकडाउन संबंधी पाबंदियों में ढील देने की आगे पढ़ें »

ऊपर