हाबरा में गृहिणी का फंदे से झूलता शव बरामद

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत कुमड़ा बाजार निवासी गृहिणी सीमा मंडल (20) का शुक्रवार को सीलिंग फैन से झूलता शव बरामद किया गया। प्राथमिक अनुमान है कि मानसिक तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली है, जबकि उसके पिता ईश्वर मंडल का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को फंदे से झुला दिया गया है। आरोप है कि सीमा के पति दीपंकर धारा ने गला घोंटकर उसकी हत्या की है। वहीं पड़ोसियों ने भी जांच करने पहुंची पुलिस को बताया कि दीपंकर अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। दोनों में आये दिन झगड़ा होता रहता था। कुछ दिनों पहले ही सीमा की एक महीने की बच्ची की मौत हो गयी थी जिसके लिए भी दीपंकर सीमा को जिम्मेदार ठहराता था। वह सीमा पर मानसिक दबाव देने के साथ ही उस पर शारीरिक अत्याचार करता था। सीमा के पिता ने दहेज के लिए बेटी की हत्या की शिकायत थाने में दर्ज करवायी है। 2 साल पहले बर्दवान के जमालपुर की निवासी सीमा के साथ हाबरा निवासी दीपंकर की शादी हुई थी। इस घटना के बाद से ही अभियुक्त इलाके से फरार बताया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर