होटल में इंटीमेट हो रहा था कपल, बॉयफ्रेंड के पास आया दूसरी का फोन, फिर…

जयपुर : 8 साल से रिलेशन में रह रही युवती को उसका बॉयफ्रेंड जयपुर के फाइव स्टार होटल में ले गया और वहां फिजिकल रिलेशन बना रहा था। उसी रात बॉयफ्रेंड के फोन पर दिल्ली की एक लड़की का फोन आता है जो खुद को उस शख्स की प्रेमिका बताती है। युवती के पैरों तले जमीन खिसक जाती है कि जिसके साथ वह होटल में है, उसका दिल्ली में कुछ और ही चक्कर चल रहा है।
जयपुर के एक पांच सितारा होटल में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने आठ साल से शादी का झांसा देकर देह शोषण का आरोप लगाते हुए हरियाणा के रहने वाले अमित के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जवाहर सर्किल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
दोस्ती कुछ समय बाद प्यार में बदल गई
जवाहर सर्किल थाने में उदयपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने शिकायत देते हुए बताया कि साल 2013 में वह बीटेक का कोर्स करने के लिए जयपुर आयी थी। जयपुर के आर्या कॉलेज में उसकी पहचान सहपाठी अमित शर्मा से हुई थी। दोनों की दोस्ती कुछ समय बाद प्यार में बदल गई और उसके बाद दोनों निरंतर मिलते रहे।
कुछ महीनों बाद अमित शर्मा खातीपुरा स्थित अपने दोस्त के मकान पर युवती को लेकर गया, तब युवती की उम्र 17 साल थी। युवती का आरोप है कि अमित ने उसे कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। जब होश में आई तो अमित ने उससे शादी करने का झांसा दिया और उसके बाद 2017 तक अमित उसका दैहिक शोषण करता रहा। बीटेक पूरा होने के बाद आरोपी उसे नौकरी दिलाने के बहाने पुणे ले गया और वहां पर भी उसका दैहिक शोषण किया।
प्रेमी के फोन पर आ गया दूसरी प्रेमिका का फोन
पीड़िता का कहना है कि 2020 में महामारी के चलते दोनों अपने घर से काम करने लगे और उसके बाद में 11 नवंबर 2021 को दोनों कॉलेज की डिग्री लेने के लिए जयपुर आये। आरोपी ने होटल मेरियट में कमरा लिया और वहीं पर युवती को भी अपने साथ में रखा। पीड़िता का आरोप है कि अमित ने होटल में फिर से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसी रात को अमित के फोन पर दिल्ली से एक युवती का फोन आया, जिसने उसे अमित शर्मा की प्रेमिका होना बताया।
शादी की बात से कर दिया इनकार
पीड़िता ने जब अमित से उस लड़की के बारे में पूछा और शादी की बात की तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया और धमकी दी है कि उसके पास पीड़िता की अश्लील फोटोग्राफ्स और वीडियो हैं, जिनको वह वायरल कर देगा।
वहीं, दूसरी ओर मामले में आरोपी अमित का कहना है कि सात साल से उनके बीच आपसी सहमति से संबंध थे। दो महीने पहले उसने युवती को पुणे के एक फ्लैट में किसी अन्य लड़के के साथ देख लिया था। उसके बाद से ही युवती उसे दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देने लगी, और बार-बार उससे रुपये की मांग करने लगी।
शिकायत के आधार पर मुक़दमा दर्ज
जवाहर सर्किल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर लिया है। जवाहर सर्किल थानाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मुकेश अंबानी को आया कॉल, कहा- तीन घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

मुंबईः रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल आगे पढ़ें »

ऊपर