देश जल रहा है और प्रधानमंत्री भाषण में व्यस्त हैं – ममता

सन्मार्ग संवाददाता
मुर्शिदाबाद : सीएम ममता बनर्जी ने रविवार को मुर्शिदाबाद में वर्चुअल सभा से पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा कि देश में आक्सीजन नहीं, दवा नहीं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कर रहे हैं। उनकी मन की बात कोई सुनना नहीं चाहता है। कोविड पर बात करिये। इस भयावह परिस्थिति में इंजेक्शन दीजिए ऑक्सीजन दीजिए। दवाईयां काफी कम आ रही हैं। सीएम ने कहा, बंगाल में जो अाक्सीजन देते थे यूपी लेकर चले जा रहे हैं। बंगला में 2 लाख पुलिस को बाहर से लाकर रख दिया गया। वे भी नहीं जानते हैं कि उन्हें काेविड हुआ है कि नहीं। बहुत ही चिंताजनक स्थिति है।
आज देश जल रहा है
ममता ने कहा कि मोदी जी भाषण में व्यस्त है। आज देश जल रहा है। आक्सीजन के अभाव में लोग मर रहे हैं। बंगाल में कोई विपद होने से हमलोग पूरी जोर लगा देते हैं। अम्फान में भी आपलोगों ने देखा है। मैंने फरवरी से पीएम को कहा था परमिशन दीजिए। वैक्सीन हमलोग लेना चाहते हैं। कोविड इतना नहीं बढ़ता अगर लापरवाही नहीं होती। 65 प्रतिशत बाहर भेज दिया गया। ऐसा नहीं कि हमारे पास वैक्सीन नहीं थी, वैक्सीन थी मगर जब सही समय था उस समय नहीं दिया गया।
चुनाव आयोग पूरी तरह से भाजपा का आइना हो गयाममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग पूरी तरह से भाजपा का आइना हो गया है। नैहाटी, भाटपाड़ा, जगदल में सीआरपीएफ भेजकर भाजपा को मदद दी है। सेंट्रल फोर्स का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है और बंगाल पुलिस ब्रेन इस्तेमाल नहीं कर रही है, लेकिन चुनाव के बाद पांच वर्ष तो यहीं रहना होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस आब्जर्बर रिटायर्ड ऑफिसर विवेक दूबे कंट्रोल कर रहा है। एक्टिंग ऑफिसर को कंट्रोल कर रहा है। यह अनैतिक और असंवैधानिक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

ऊपर