आने वाले समय में भाजपा की हालत और दयनीय होगी – पार्थ

कोलकाता : राज्य की चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव में तृणमूल ने बंपर जीत हासिल की। भाजपा भारी मतों से पीछे रह गयी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि आने वाले समय में भाजपा की हालत और दयनीय होगी। जब तक जनता के हित में ये लोग नहीं कुछ करेंगे, केवल धर्म की राजनीति करेंगे, ममता बनर्जी के खिलाफ बोलते रहेंगे, बंगाल के लोगों की संस्कृति के खिलाफ बोलते रहेंगे तब तक भाजपा वालों की ऐसी हालत होती रहेगी।
यह तो होना ही था… – चंद्रिमा भट्टाचार्य
विधानसभा उपचुनाव की चारों सीटों पर तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि यह तो होना ही था। हमारी नेत्री व सीएम ममता बनर्जी पर बंगाल के लोग भरोसा रखते हैं। इसलिए हमलोग जीत के प्रति आश्वस्त थे। चंद्रिमा ने कहा कि चारों सीट पर हमलोग रिकॉर्ड वोट से जीते हैं, इससे एक बार फिर से यह साबित हुआ है कि जो कोई भी यहां धर्मीय राजनीति करना चाहता है उसे जनता नकार देती है। हमलोग बंगाल की जनता का शुक्रगुजार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर