आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आयोग ने किया पहला ट्रांसफर

जग मोहन बने राज्य के नये एडीजी कानून/व्यवस्था
कोलकाता : राज्य में चुनाव का शंखनाद हो चुका है। तारीखों की घोषणा के साथ ही राज्यभर में आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। इसके 24 घंटे के भीतर ही चुनाव आयोग ने पहला ट्रांसफर कर दिया, वह भी राज्य के एडीजी कानून-व्यवस्था का। राज्य के नये एडीजी कानून-व्यवस्था जग मोहन को बनाया गया है जो डीजी फायर सर्विसेज थे। इधर एडीजी कानून-व्यवस्था जावेद शमीम को डी​जी फायर के तौर पर नियुक्त कर दिया गया है।
माना जा रहा है कि चुनाव आयोग के तहत ही यह बदलाव किया गया है। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा पिछली बार फुल बेंच के साथ बंगाल दौरे पर आये थे तभी उन्होंने साफ कह दिया था कि किसी भी प्रकार की कोताही या शिकायत मिलने पर तुरंत किसी भी रैंक के अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है। ऐसे में एडीजी कानून-व्यवस्था को बदलना राजनीतिक गलिरायों में चर्चा का विषय बन गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर