100 रुपये नहीं मिलने पर सहयोगी की कर दी हत्या

जोड़ासांको में व्यक्ति की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 100 रुपये को लेकर विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने सहयोगी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना जोड़ासांको थानांतर्गत बलाई दत्ता लेन की है। मृतक का नाम रंजीत है। वह पेशे से वैन ड्राइवर था। वहीं अभियुक्तों के नाम मो.समीर(19) , हारू कर्मकार (38) और फिरोज खान(36) हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर ही है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार रंजीत के साथ समीर काम करता था। रोजाना रंजीत खर्च के तौर पर 100 रुपये समीर को दिया करता था। शनिवार को रंजीत ने किसी कारणवश समीर को 100 रुपये नहीं दिया था। इसके चलते समीर उसके ऊपर गुस्सा था। आरोप है कि शनिवार की रात रंजीत और समीर साथ में शराब पी रहे थे। इस दौरान समीर ने रंजीत से रुपये मांगा तो रंजीत ने रुपये देेने से मना कर दिया। इससे गुस्साए समीर ने ईंट से रंजीत के सिर पर वार कर दिया। ऐसे में रंजीत रक्तरंजित अवस्था में जमीन पर गिर गया। रंजीत के जमीन पर गिरते ही हारू और फिरोज मौके पर पहुंचे तो समीर ने पैर और फिरोज ने रंजीत का सिर पकड़ लिया। इस दौरान हारू ने गंजी से रंजीत की गला घोटकर हत्या कर दी । वहीं घटना के बाद रात के वक्त रंजीत को रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस नेे रंजीत को तुरंत मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ही पुलिस ने मामले की जांच के दौरान पाया कि समीर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि 100 रुपये नहीं मिलने पर वह रंजीत पर गुस्सा था और इसी कारणवश उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों के बयान को खंगाल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर