घर के सामने खेल रहा था बच्चा, कुत्ते ने नोंची नाक

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के बदुडिया थाना अंतर्गत मोगरा इलाके में गुरुवार की सुबह घर के सामने खेल रहे 2 साल के सुजय मंडल पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। अचानक ही बच्चे की चीख सुनकर घर के लोग जब वहां पहुंचे तो देखा कि सुजय की नाक से काफी खून बह रहा था। उन्होंने देखा कि एक कुत्ता भी गुर्राए जा रहा था इसे देखते ही वे समझ गए कि कुत्ते ने ही बच्चे की नाक को मुंह से नोंच लिया है। आनन-फानन में वे बच्चे को लेकर स्थानीय ग्रामीण अस्पताल पहुंचे जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाद में कोलकाता के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बच्चे के साथ घटी इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में उस जानवर को लेकर ख़ौफ़ कायम ही गया है। लोगों का कहना है की वह जानवर बीमार है अतः प्रशासन को तुरंत कार्रवाई करने की जरूरत है अन्यथा वह कइयों को घायल कर सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले साल जून में जोका से तारातल्ला तक दौड़ेगी मेट्रो

लोगों को होगी सहूलियत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः जोका-एस्प्लानेड मेट्रो कॉरिडोर पर काम तेजी से चल रहा है। यहां पहले चरण में रेल विकास निगम लिमिटेड (आरवीएनएल) का आगे पढ़ें »

ऊपर