दुल्हन ने ऐसे किया डांस परफॉर्मेंस, गाने के बोल पर भड़के दूल्हे ने …

कोलकाता :  आपने बड़े से बड़े और महंगे से महंगे तलाक से जुड़ी कई खबरें पढ़ी और सुनी होंगी। लेकिन क्या कभी आपने किसी गाने की वजह से तलाक होना सुना है। सुनने में तो ये अजीब लगेगा, लेकिन यही सच्चाई है। बीते दिनों इराक के बगदाद  में कुछ ऐसा ही वाकया हुआ। जब एक गाने की वजह से दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया। इसे इराक  का अब तक का सबसे तेज तलाक होना माना जा रहा है। दरअसल, अपनी शादी की खुशी में दुल्हन ने एक ऐसे गाने पर परफॉर्मेंस दे दिया, जिससे लड़के और उसके घरवालों की भावनाओं को ठेस पहुंच गई। फिर क्या था। दूल्हे ने मैरिज हॉल में ही दुल्हन को तीन तलाक कह दिया। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला…

गाने के बोल सुनते ही बौखलाया दूल्हा

शादी समारोह में दुल्हन जिस गाने पर थिरक रही थी। उसका लिरिक्स सुनते ही दूल्हे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गाने के बोल पर अगर जाएं, तो वो कुछ इस तरह से है, तुम मेरे सख्त निर्देश के अधीन होगे। जब तक तू मेरे साथ रहेगा, मेरी आज्ञा मानेगा। मैं अभिमानी हूं, मैं अभिमानी हूं। गाने के इन्हीं बोल को सुनने के बाद लड़का गुस्से से इतना आगबगूला हो उठा कि उसने लड़की को मैरिज हॉल में ही तीन तलाक देने का फैसला कर लिया।

घरतोड़ू है ये गाना

बता दें कि इस गाने का इतिहास कुछ ठीक नहीं रहा है। इसे लैमिस कान ने गाया है। इससे पहले भी इस गाने की वजह से घर टूट चुके हैं। पिछले साल की बात है, जब जॉर्डन में एक शादी के रिसेप्शने के दौरान दुल्हन ने इसी गाने पर जमकर डांस परफॉर्मेंस दिया था। जिसके बाद कपल के बीच बहस होने के बाद तलाक हो गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भारत में आएगी बड़ी मुसीबत!

नई दिल्ली :  दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में शामिल बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा शामिल हैं। इनमें सबसे पहले बाबा वेंगा का नाम आता है। आगे पढ़ें »

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

ऊपर