भाटपाड़ा में बमबारी की घटनाओं पर नहीं लग रही लगाम

स्थिरपाड़ा में व्यवसायियों के घरों को लक्ष्य कर फेंके गये बम
पुलिस ने किया 3 अभियुक्तों को ​गिरफ्तार
भाटपाड़ा : सोमवार की रात भाटपाड़ा के बारुईपाड़ा इलाके में हुई बमबारी में एक महिला की हार्ट अटैक आने से हुई मौत के बाद से अब तक इलाका अशांत बना हुआ है। लोगों के बार-बार गुहार लगाये जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन यहां तक अब तक बमबारी पर रोक नहीं लगा पाया है। बुधवार की तड़के भी भाटपाड़ा थाना के स्थिरपाड़ा बुड़ी बड़तल्ला इलाके में बमबारी की घटना प्रकाश में आयी। स्थानीय व्यवसायी अमर मंडल व उनके भाई असित मंडल के घर के सामने समाजविरोधियों ने एक के बाद एक 7 बम मारे। इससे दोनों ही व्यवसायियों के घरों की खिड़कियों के शीशे चटख गये। वहीं अभियुक्तों ने इस इलाके के ही निवासी एक और व्यवसायी रंजीत चौधरी के घर को लक्ष्य कर भी बमबारी की। उसका आरोप है कि घर को लक्ष्य कर 5 से 6 बम मारे गये थे जिसमें से एक बम फटा नहीं जिसके बारे में खबर दिये जाने पर बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर बम बरामद कर लिया। इस दिन हुई बमबारी के मामले में भाटपाड़ा थाने की पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया है। स्थिरपाड़ा में व्यवसायियों के घरों को लक्ष्य कर की गयी बमबारी को केंद्र कर अंचल के व्यवसायी वर्ग में आतंक मच गया है। व्यवसायियों का आरोप है कि भाटपाड़ा में समाजविरोधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को केंद्र कर आये दिन इस तरह से बमबारी की जाती है। ये समाजविरोधी रुपये वसूली के लिए भी बमबारी कर व्यवसायी वर्ग पर दबाव देने के लिए बमबारी कर रहे हैं। भाटपाड़ा के स्थिरपाड़ा के निवासियों ने पुलिस से कार्रवाई कर समा​जविरोधियों पर पूरी तरह से लगाम लगाने की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकप्रियता के टॉप पर मोदी : दुनिया के 13 देशों के नेताओं में टॉपर

वॉशिंगटन : कोरोना महामारी की दूसरी लहर और भारत में उसके बुरे प्रभाव के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कायम है। अमेरिकी डेटा आगे पढ़ें »

दर्दनाकः किशोरी के साथ चार युवकों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर….

पटनाः राजधानी पटना से सटे दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने आगे पढ़ें »

ऊपर