विश्वासघातक को वापस पार्टी में न लाया जाये, राजीव के खिलाफ लगे पोस्टर

पोस्टर लगाकर तृणमूल कर्मियाें ने किया अनुरोध
मुख्यमंत्री को भी लिखा गया पत्र
हावड़ा : मंगलवार को भाजपा नेता राजीव बनर्जी द्वारा पोस्ट करने के बाद बुधवार की सुबह से ही डोमजूड़ के सलप के विभिन्न इलाके में उनके खिलाफ पोस्टर लगाये गये। पोस्टर में लिखा गया था कि विश्वासघातक राजीव को वापस पार्टी में न लिया जाये। दरअसल विधानसभा वोट से पहले राजीव बनर्जी भाजपा में शामिल हो गये थे। इसके बाद वे 42 हजार वोट से चुनाव हार गये थे। उनके शामिल होने से पहले राजीव के पक्ष में लगातार दादार अनुगामी के नाम पर पोस्टर लगाये गये थे, वहीं अब उनके खिलाफ पोस्टर लगे हुए दिख रहे हैं। एक ओर पोस्टर में लिखा गया है कि तृणमूल कांग्रेस कर्मियों पर अत्याचार करने वाले बेईमान मीरजाफर के लिये बंगाल में कोई जगह नहीं है, वहीं दूसरी ओर पार्टी कर्मियों की ओर से एक पोस्टर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व अभिषेक बनर्जी से अनुरोध किया गया है कि सिंचाई विभाग में जो भी घपले हुए हैं, उसके खिलाफ जांच कमेटी बनाकर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाये। पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि मुख्यमंत्री से आवेदन है कि वे उन्हें वापस अपनी पार्टी में न लें। पोस्टर लगाने वाले कर्मियाें ने कहा कि लगातार मीडिया में यह खबर दिखाई जा रही थी कि राजीव ने तृणमूल व मुख्यमंत्री के पक्ष में अपने सुर नरम किये हैं, तभी यह विरोध किया जा रहा है। इधर डोमजूड़ के विधायक कल्याणेंदु घोष का कहना है कि राजीव बनर्जी को मैंने 42 हजार वोट से हराया, इससे साफ पता चलता है कि डोमजूड़ की जनता भी राजीव को नहीं चाहती है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले राजीव ने कर्मियों को अपमानित किया था। उन्होंने पार्टी छोड़ने के बाद मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि वह किसी को राेजगार नहीं दे पा रही हैं। अब वे मुख्यमंत्री की तारीफ करके वापस पार्टी में आना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजीव बनर्जी को पार्टी में लेना है कि नहीं यह फैसला मुख्यमंत्री का होगा। वह जाे फैसला लेंगी, उन्हें मंजूर होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर