प्रार्थी तालिका नहीं आयी लेकिन शुरू हुआ प्रचार अभियान

तृणमूल के कई नेताओं के नाम दिवार लेखन भी शुरू
कोलकाता : चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा को लेकर भी चर्चा तेज हो चुकी है। तृणमूल कांग्रेस किसी भी दिन प्रार्थियों के नाम की घोषणा करने के लिए तैयार है। पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों के बीच भी प्रार्थियों के नाम को लेकर उत्सुकता देखते बन रही है। इस बीच पार्टी के कुछ नेता ऐसे भी सामने आ रहे है जो अपने नाम की घोषणा से पहले ही खुद को उम्मीदवार घोषित कर चुके है। इस कतार में पहला नाम जट्टू लाहिड़ी का है जिन्होंने खुद को प्रार्थी बता दिया है। इसी तरह पूर्व मंत्री सावित्री मित्रा ने भी खुद को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। यह तो बात हुई खुद ने नाम की घोषणा करने की। कुछ ऐसे भी नेता हैं जिनके समर्थकों ने उनके नाम का दिवार लेखन तक शुरू कर दिया है। इन नामों में अखिल गिरी और बिमान बनर्जी है। अखिल रामनगर के विधायक हैं तथा वहां इस बार के विधानसभा चुनाव में प्रार्थी के तौर पर उनका नाम दिवारों पर लिखा जाने लगा है। इस बारे में अखिल गिरी का कहना है कि इलाके के अपने लड़के हैं यह काम तो करना ही है इसलिए आगे का काम पहले ही निपटा रहे है। इतना ही नहीं सूत्रों की माने तो अखिल खुद मां काली का दर्शन कर चुके है तथा प्रचार भी शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ बारुईपुर में उम्मीदवार के तौर पर तृणमूल समर्थकों ने बिमान बनर्जी के नाम पर दिवार लेखन शुरू कर दिया। इस बारे में बिमान बनर्जी ने कहा कि स्थानीय क्लब के लड़कों की उत्सुकता है जो इस तरह दिवार लेखन शुरू किया है। प्रार्थी के तौर पर नाम घोषित नहीं होने से पहले ऐसा न किया जाये तो बेहतर होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर