महानगरः बारिश से बदहाल ऐप कैब व्यवस्‍था, किराया देख लोगों ने दांतों तले दबाई ऊंगली

कोलकाताः रूबी अस्पताल से हावड़ा स्टेशन तक के लिये किराया एक हजार 114 रुपये। एयरपोर्ट जाना हो तो एक हजार 269 रुपए। और अगर आपको रूबी से सेंट्रल कोलकाता तक 10 मिनट के रास्ते का सफर करना हो तो आपको 603 रुपये की मोटी रकम चुकानी होगी। यदि आपको बेहाला से एमजी रोड जाना है तो आपको 1100 रुपये चुकाने होंगे। सोमवार की सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण तो पहले से ही महानगर वासी परेशान थे पर अब जब उन्होंने कैब का किराया देखा तो उनकी हालत और खस्ता हो गई। निम्न दबाव की वजह से लगातार हो रही बारिश से शहर की सड़कों पर सुबह से ही जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। घुटने भर पानी या यू कहें कि कमर तक पानी के कारण एक समय में बस स्टॉप या मेट्रो स्टेशन तक एक मिनट के लिये भी पैदल चलना असंभव हो गया है। अब ऐसे में लोगों के लिये विकल्प है ओला या उबर लेकिन बारिश के कारण ऐप कैब का किराया दोगुना या तिगुना कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे माकपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में एक सीट नहीं जीत पाने वाली माकपा का अब यह आलम है कि उसे नगर निकायों के चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर