कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना को लेकर पीड़ित युवती की शिकायत पर टेंगरा थाने की पुलिस ने अभियुक्त देव घोष उर्फ बॉबी को गिरफ्तार किया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार उमा सिंह नामक युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह बीते कई महीनों से देव घो। को जानती है। 16 अप्रैल की रात 7.30 बजे देव जबरन उसे अपने सात घर से कालीघाट ले गया। अभियुक्त वहां पर युवती से जबरन शादी करना चाहता था। युवती द्वारा शादी करने से मना करने पर अभियुक्त ने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। आरोप है कि युवती किसी तरह उसके चंगुल से भाग कर घर पहुंची औरसिके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उससे पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर