धोखा देकर आभूषण चोरी के आरोप में अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : धोखा देकरआभूषण चोरी के आरोप में हारवुड कोस्टल थाने की पुलिस एक अभ‌ियुक्त को गिरफ्तार किया गया। उसका नाम मेहबूब शेख (29) है। जो हारवुड कोस्टल थानांतर्गत चौसठीबारी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक हारवुड कोस्टल थानांतर्गत हरीपुर जेलेपाड़ा के निवासी मीना शाहा ने हारवुड कोस्टल थाने में धोखा से बेटी तनीमा साहा के कब्जे से आभूषण चुराने की श‌िकायत दर्ज करायी। पुलिस के मुताबिक श‌िकातकर्ता ने लिखित श‌िकायत में उल्लेख किया कि गत 12 अप्रैल को मेहबूब ने स्वंय को डॉक्टर परिचय देकर तनीमा को अपनी मां से मिलने के बहाने घर से आभूषण लेकर काकद्वीप के मांझी मेडिसिन दुकान के करीब 21 अप्रैल के सुबह साढ़े दस बजे बुलाया। तनीमा तय समय के अनुसार इलाके में पहुंची। इसके बाद अभियुक्त ने अपना परिचय विजय के रूप में दिया। इसके बाद वह इधर उधार कहानी बोलने के दौरान तनीमा के गहना लेकर चंपत हो गया। इसके बाद तनीमा को धोखे का एहसास हुई। उसने घटना के बारे मेें अपने अभिभावक के समझ खुलासा किया। हारवुड कोस्टल थाने की पुलिस ने श‌िकायत के आधार पर विभ‌िन्न इलाके की सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद अभियुक्त को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। काकद्वीप एसडीपीओ अनिल राय ने बताया कि अभियुक्त ने धोखा देकर आभूषण चोरी की बात कबूल की है। अभियुक्त के पास से चोरी के करीब 60 हजार रुपए आभूषण बरामद किया गया। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर आभूषण चोरी मामले में शामिल अन्य अभ‌ियुक्तों की तलाश में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वास्तु: इंसान को कंगाल कर सकती हैं घर की दहलीज पर रखी ये 9 चीजें

कोलकाताः व्यक्ति के जीवन में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व है। व्यक्ति की हर मुश्किल का हल वास्तु शास्त्र में बताया गया है। यह शास्त्र आगे पढ़ें »

ताऊ ते का खतरा बढ़ा: कर्नाटक के 6 जिलों में असर, 4 की मौत

नई दिल्लीः गुजरात और महाराष्ट्र समेत पांच राज्यों पर अरब सागर में बन रहे चक्रवात 'ताऊ ते' का खतरा मंडरा रहा है। कर्नाटक के 6 आगे पढ़ें »

ऊपर