नजरूल मंच की एसी ठीक है लेकिन क्षमता से अधिक लोग घुस गये – फिरहाद

कोलकाता : राज्य के शहरी विकास तथा नगर पालिका मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम ने यह स्वीकार किया है कि नजरूल मंच में बैठने की क्षमता से अधिक लोग पहुंच गये थे। उन्होंने कहा कि केएमडीएम ने पहले ही कहा था कि नजरूल मंच को कॉलेज के प्रोग्राम के लिए न दिया जाए। युवा कुर्सी पर उठ खड़े होते हैं। फिरहाद ने कहा कि नजरूल मंच की एसी एकदम ठीक है। जब हमलोग वहां जाते हैं तो एसी कम करने के लिए कहते हैं लेकिन जब दरवाजे खुले रहेंगे तथा हल्ला-गुल्ला करके इतने लोग घुस जायेंगे तो तब तो एसी का तो एक लिमिटेशन है। जहां 2700 लोगों की कैपेसिटी वाली एसी हाे और वहां 7000 लोग जायेंगे तो गर्मी तो महसूस होगी ही। बाहर भी काफी लोग थे। हमने सुना है कि दीवार को फांदकर युवा घुस गये थे। फिरहाद ने कहा कि केके की पॉपुलरिटी इतनी है कि यंग क्राउड काफी ज्यादा उत्साहित हो जाती है। कल ही मुझे केएमडीए की तरफ से बोला गया था कि नजरूल मंच कॉलेज को नहीं दिया जाये क्योंकि युवा सीट के ऊपर नाच गान करते हैं जिससे सीटें आधी टूट जाती हैं। इस तरह के विख्यात आर्टिस्ट कोलकाता में परफाॅर्म कर रहे हैं, ऐसे में स्वाभाविक रूप से यंग क्राउड को जितना भी ज्यादा कंट्रोल में रखने की कोशिश की गयी मगर कंट्रोल नहीं हो पाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर