अकेली 74 वर्षीय वृद्धा ने कोरोना से घर में ही तोड़ा दम

आक्सीजन के लिए वृद्धा ने मांगी थी एनजीओ से थी मदद
कोविड जेष्ठ की भी हुई मौत, बेटा और पुत्रवधू भी कोरोना पॉजिटिव
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : कोरोना पॉजिटिव एक वृद्धा की कथित तौर पर अक्सीजन की कमी से हुई मौत का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। 74 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक आभा दत्त अपने घर हुगली के चुचुड़ा के फूलपुकुर लेन में ऑक्सीजन की कमी के कारण छटपटाते हुए दम तोड़ दिया। इसकी एक वीडियो देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। आभा देवी की मौत की पुष्टि चुचुड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने कर दी है। वृद्धा घर में अकेली थी। एक ही परिवार के आभा देवी के जेष्ठ के भी कोलकाता के अस्पताल मे कोरोना पॉजिटिव होकर मारे जाने की खबर है। इसके अलावा मृतका के पुत्र अभिजीत दत्त और उसकी पुत्रवधू मनीष दत्त भी कोीवड पॉजिटिव पाई गई है। पीड़ित महिला द्वारा फोन पर अपने आप को कोविड पाॅजिटिव होने के कारण सांस लेने में तकलीफ की सूचना जब चुचुड़ा के स्वयंसेवी संस्था आरोग्य को दी, तो चूचूड़ा में कोविड-19 के लिए काम कर रही स्वयंसेवी संस्था के सदस्यों ने समय ना बर्बाद करते हुए फौरन उनके घर चले गए लेकिन घर पहुंचते ही घर के दरवाजे अंदर से बंद पड़े थे। दरवाजे खिड़कियों से बाहर आरोग्य के सदस्यों में मौत का जो मंजर देखा वह वाकई मे रुह कपाने वाली जैसी है। वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर