एक साल बाद जारी हुए टेट के नतीजे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्राथमिक शिक्षा पर्षद के नतीजों की घोषणा 11 महीने 10 दिन बाद जारी किये गये हैं। वर्ष 2017 की विज्ञप्ति के अनुसार, 2021 में 31 जनवरी को परीक्षा ली गयी थी जिनके नतीजे जारी करने की विज्ञप्ति प्रकाशित की गयी। सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में प्राथमिक शिक्षा पर्षद के अध्यक्ष मानिक भट्टाचार्य ने टेट के नतीजे घाेषित होने की बात कही। परीक्षा में कुल 9,896 परीक्षार्थियों ने परीक्षा पास की है। वेबसाइट पर जाकर रोल नंबर और जन्म तिथि देने पर नतीजों की जानकारी ली जा सकती है। पूजा से पहले ही टेट के नतीजे घोषित करने की बात कही गयी थी, लेकिन विभिन्न कारणों से इसकी तारीख पीछे हो गयी। आखिरकार प्राथमिक शिक्षा नियुक्ति में लिखित परीक्षा के नतीजे घोषित किये गये। 31 जनवरी 2021 को परीक्षा ली गयी थी। लगभग ढाई लाख आवेदनकारियों ने टेट की परीक्षा दी थी। मानिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘पूरी तरह कानूनी जटिलता तथा त्रुटिमुक्त स्वचछ नतीजे निकालने के लिए थोड़ा समय लिया। नतीजे प्रकाशित करने में कोई असुविधा नहीं हुई।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर कहा, ‘झांकी पर राजनीति बंद करें’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गणतंत्र दिवस परेड की झांकी को लेकर ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया। निर्मला सीतारमण ने ट्वीट आगे पढ़ें »

ऊपर