देगंगा में प्रेमी युगल का पेड़ से मिला झूलता शव मिलने पर, इलाके में फैला आतंक

जगद्धात्री पूजा के दिन कुछ लोगों ने की थी युवक की पिटाई-
मृतकों के परिवार वालों ने लगाया है हत्या का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थानांतर्गत चांपातल्ला ग्राम पंचायत के चक चांदपुर इलाके में गुरुवार की तड़के एक प्रेमी युगल का आम बागान में पेड़ से झूलता हुआ शव बरामद होने को केंद्र कर इलाके में भारी तनाव फैल गया। प्रेमी युगल के नाम मनीरूल इस्लाम (22) और किशोरी सुष्मिता कहार (17) है। पहले तो लोगों ने अनुमान लगाया कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है जबकि शव के पास गिरी शीशी उनके पैरों में लोहे की बेड़ियों ने उनके इस अनुमान को बदल दिया और इस पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए। इलाके में कुछ लोगों का कहना है कि परिवार वालों के नहीं मानने के कारण प्रेमी युगल ने एक साथ एक ही पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वही कुछ लोगों ने शीशी और बेड़ियों को लेकर साफ कहा कि यह मामला हत्या का है। मृतक के परिजनों का भी आरोप है कि उनकी हत्या की गई है और हत्या के पीछे जहां लड़के के परिवार वालों का आरोप है कि किशोरी के परिवार वाले ही इस संपर्क को न मानते हुए उसे कई बार धमकियां भी दी थी अतः यह संभव है कि उन्होंने दोनों की हत्या कर शव को फंदे से झूला दिया। दूसरी ओर किशोरी के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि युवक के परिवार वालों ने दोनों की हत्या की है। घटना की छानबीन में जुटी। पुलिस के सामने यह मामला भी प्रकाश में आया है कि मोहल्ले के लोगों को युवक मनीरूल और किशोरी सुष्मिता के संपर्क के बारे में पता था और जब ये बात उनके परिवार वालों के सामने आई तो दोनों पर अत्याचार होने लगे थे। इस बीच जगद्धात्री पूजा की रात मनिरुल सुष्मिता को देखने के लिए उसके मोहल्ले में आया था आरोप है कि उस रात मोहल्ले के कुछ युवकों ने मनिरुल को बेधड़क पीटा था और उसे मार डालने की भी धमकी दी थी। इस बीच बुधवार की रात अचानक दोनों ही अपने घरों से लापता पाये गये और उनकी तलाश में जुटे परिवार वालों के साथ ही आसपास के लोगों ने उन्हें आम बागान में झूलता हुआ पाया। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है और इस मामले में कुछ युवकों से पूछताछ भी शुरू की है, जिन्होंने मनीरूल के साथ मारपीट की थी। पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद ही इस मामले में कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है हालांकि पुलिस ने दोनों के परिवार वालों से भी पूछताछ की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

भारत में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले तेजी से बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं। हालिया रिपोर्टस के मुताबिक कोरोना के सबसे खतरनाक माने आगे पढ़ें »

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

नागालैंड की घटना पर एक्शन में सेना, जांच के लिए गठित की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

ऊपर