गारुलिया में बमबारी से आतंक

बैरकपुर : बैरकपुर अंचल के नोआपाड़ा थाना अंतर्गत गारुलिया के बांसबागान इलाके में सोमवार की देर रात हुई बमबारी से दूसरे दिन मंगलवार को भी इलाके में आतंक का माहौल रहा। इसको लेकर इलाके के लोगों ने रोष भी प्रकट किया। बमबारी की सूचना पाकर स्थानीय विधायक सुनील सिंह भी वहां पहुंचे और उन्होंने परिस्थिति का जायजा लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि यह इलाका शांत है और यहां लोगों में किसी तरह की राजनीतिक या फिर अन्य कोई मनमुटाव नहीं है मगर समाजविरोधियों द्वारा यहां बमबारी करवाकर यहां की शांति भंग करने की कोशिश की गयी है। उन्होंने कहा कि मामले में हम पुलिस से मांग करते हैं कि बम मारनेवालों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार करे। बताया गया है कि रात करीब 2 बजे मोटरसाइकिल से आये दो युवकों ने इस इलाके में एक के बाद एक दो बम फेंके जिससे पूरा इलाका गूंज उठा। दहशत में कोई भी घर से बाहर नहीं निकला मगर स्थानीय लोगों ने फोन के जरिये पुलिस को सूचना दी। देर रात ही पुलिस ने वहां पहुंचकर बम के निकले छर्रों व टुकड़ों को कब्जे में लिया। पुलिस का कहना है कि बमबारी करनेवालों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आयकर की बड़ी कार्रवाई में 450 करोड़ के काले धन का पता चला

2 दिनों तक चला फल व रियल ईस्टेट व्यवसायी के यहां छापामारी कोलकाता : कोलकाता में एक के बाद एक आयकर की छापामारी जारी है। गत आगे पढ़ें »

शताब्दी गईं गोवा

दी नसीहत - जिन्हें दिक्कत है, उन्हें विकल्प के बजाय पार्टी से करें बात कोलकाता : पिछले दो दिनों से बंगाल की राजनीति में बेहद आगे पढ़ें »

ऊपर