सॉल्टलेट एफडी ब्लॉक के पूजा मंडप में लगी भयानक आग

कोलकाता:साल्टलेक के एफडी ब्लॉक के पूजा मंडप में भयानक आग लग गई। पूजा मंडप में आग सुबह करीब 8:20 बजे लगी। बताया जा रहा है कि उस समय मंडप में एक मूर्ति थी। इतना ही नहीं इस भयानक आग में पूरा का पूरा मंडप ही जल गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही तीन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। वहीं पुजा आयोजकों का कहना है कि मूर्ति को आज छोड़ दिया जाना था। मंडप में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। बिधाननगर साउथ थाने की पुलिस आग लगाने के तरीके का पता लगाने के लिए मंडप के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। मूर्ति की स्थिति जानने की भी कोशिश जीरी है।
घटना के 15 मिनट के भीतर पहुंची अग्निशामक दल
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन पूरा मंडप जलकर खाक हो गया। साल्ट लेक जैसी जगहों पर लगी आग ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए। इस मुद्दे पर स्वाभाविक रूप से तनाव फैल गया है। क्लब के पदाधिकारियों के बीच ही विवाद शुरू हो गया है। इस घटना में, अग्नि मंत्री सुजीत बसु ने कहा, यह अभी तक समझ नहीं आया है कि आग कैसे लगी। हालांकि आग लगने के 15 मिनट के भीतर अग्निशामक दल मौके पर पहुंच गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर