चुनाव के एक दिन पहले भाजपा कर्मी पर हमले से फैला तनाव

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप
जय साहा ने कहा – आयोग को भी दी गयी है जानकारी
खड़दह : रात बीतते ही होगा खड़दह विधानसभा में उप चुनाव जिसको लेकर 2 दिन पहले से ही सुरक्षा के चौक चौबंद व्यवस्था के बीच गुरुवार की रात कर्णमाधवपुर इलाके में एक भाजपा कर्मी के साथ हुई हिंसा को लेकर तनाव फैल गया। मिली जानकारी के अनुसार देर रात कल्याणी एक्सप्रेस वे के कर्णमाधवपुर निवासी भाजपा कर्मी विशाल सिंह की घर वापसी के दौरान ही कुछ युवकों ने उसे घेर लिया। उसे बांस से पीटा गया और उसकी बाइक में तोड़फोड़ कर वे भाग निकले। घायल विशाल ने किसी तरह अपने साथी कर्मियों से संपर्क किया जिसके बाद वे लोग वहां पहुंचे और घायल विशाल को अस्पताल पहुंचाया। देर रात ही चिकित्सा के बाद उसे छोड़ दिया गया हालांकि घटना को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। घटना की जानकारी पाकर भाजपा उम्मीदवार जय साहा वहां पहुंच गये और पीड़ित कर्मी से मुलाकात की। वहीं घटना के दूसरे दिन ही उन्होंने घोला और रोहणा थाने में विशाल के साथ हुई हिंसा की शिकायत दर्ज करवायी। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल आश्रित समाजविरोधियों ने ऐसा किया है अतः हमारी मांग है कि पुलिस इन अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करे। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गयी है। चुनाव के पहले ही इस तरह की हिंसा की घटना को लेकर मतदाता प्रभावित ना हों इसके लिए दूसरे दिन यानी शुक्रवार को इलाके में विशेष नजरदारी रही। दूसरी ओर तृणमूल नेतृत्व ने इन आरोपों से इनकार कर दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मिली शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गयी है। अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर