बारानगर के पुलिस क्वार्टर की किशोरी से छेड़छाड़ को लेकर तनाव

बारानगर : बारानगर के पुलिस क्वार्टर में ही एक किशोरी से छेड़छाड़ को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। आरोप है कि वहां काम कर रहे एक राजमिस्त्री ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की और फिर उसे मारापीटा भी जिसे लेकर पीड़िता सदमे में है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह ही 10 साल की वह किशोरी पुलिस क्वार्टर में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। शाम हो जाने पर भी जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी दादी उसे तलाशने के लिए घर से बाहर निकली। तलाश कर वह जब लौट रही थी तो उन्होंने देखा कि क्वार्टर के दो तल्ले की सीढ़ियों पर बैठकर वह रो रही थी। दादी के पूछने पर उसने बताया कि अभियुक्त राजमिस्त्री ने उसके साथ गलत हरकत की है। पी​ड़िता ने यह भी बताया कि अभियुक्त ने यह बात किसी को बताने पर उसे मार डालने की धमकी भी दी है जिसको लेकर ही वह आतंकित हो गयी थी। घटना के सामने आते ही पुलिस क्वार्टर में होहल्ला मच गया और वहां के निवासियों ने अपने बच्चों की सुरक्षा की व्यवस्था को लेकर पुलिस की ही भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए क्षोभ जताया। खबर पाकर बारानगर थाने की पुलिस वहां पहुंची और अभियुक्त को थाने ले गयी। बताया गया है कि आईपीएस अधिकारियों के लिए नये क्वार्टर के निर्माण काम चल रहा है जहां वह राजमिस्त्री काम कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज भगवान शिव के साथ करें हनुमान जी की अराधना, बजरंगबाण का पाठ करना भी है शुभ

कोलकाताः आज माघ माह कृष्ण पक्ष की द्वितीया है। आश्लेषा नक्षत्र है। आज भगवान शिव जी की उपासना के साथ हनुमान जी की पूजा भी आगे पढ़ें »

ऊपर