पानीहाटी में कोचिंग सेंटर पर जबरन दखल को लेकर तनाव

तृणमूल का गुटीय द्वंद्व आया सामने
पानीहाटी : पानीहाटी नगरपालिका के 29 नंबर वार्ड आगरपाड़ा उषुमपुर बटतल्ला स्थित एक निःशुल्क कोचिंग सेंटर के गेट का ताला तोड़ जबरन दखल कर तृणमूल का झंडा लगा देने का आरोप लगा है। स्थानीय तृणमूल पार्षद श्यामली देब राय ने इसकी शिकायत मिलते ही रात में ही घोला थाने की पुलिस को सूचित किया। पुलिस के साथ ही वे भी पहुंचीं और कोचिंग सेंटर से झंडा हटवाकर उस पर लगा दिया गया ताला खुलवाया। उन्होंने आरोप लगाया कि देवाशिष लोध नाम के एक युवक ने ही रात में ऐसा उपद्रव मचाया है। देवाशिष लोध पालिका के 25 नंबर वार्ड के पार्षद हिमांशु देब का करीबी बताया जाता है। घटना को लेकर पार्षद श्यामली देब ने आरोप लगाया कि यह दिवंगत डॉक्टर सम्मथ घोष की जगह थी जहां पर वे निःशुल्क सेवा देते थे। उनकी मृत्यु के बाद उनके दोस्त शंभू घोष इस छाेटी सी जगह पर निःशुल्क कोचिंग छात्र-छात्राओं को देते हैं अतः इस जगह पर जबरन दखल की कोशिश काफी गलत बात है। ऐसा हम किसी भी हाल में नहीं होने देंगे। देवाशिष ने पार्टी के झंडे का गलत उपयोग किया है अतः मेरी मांग है कि उसके विरुद्ध पार्टी स्तर पर भी कार्रवाई की जाये। दूसरी ओर मामले में 25 नंबर वार्ड के तृणमूूल पार्षद हिंमाशु देब ने कहा कि वह जगह पालिका की है मगर वहां समाजसेवा मूलक कार्य होता है। यहां किसी भी तरह की बात अथवा समस्या को लेकर पहले पालिका को खबर दी जानी चाहिए थी। जबरन दखल की यह कोशिश पूरी तरह गलत है। ऐसा क्यों किया गया है इसकी छानबीन की जानी चाहिए। वहीं मिली शिकायत पर घोला थाने की पुलिस ने परिस्थिति की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल इलाके में पिकेटिंग की है, साथ ही अभियुक्त देवाशिष लोध की भी तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर