गारुलिया में बमबारी को लेकर तनाव

जगदल : बुधवार की देर रात जगदल थाना अंतर्गत गारुलिया के पिनकल मोड़ पर हुई बमबारी को केंद्र कर इलाके में तनाव फैल गया। आरोप है कि इच्छापुर से ऑटो में आये कुछ युवकों ने मोड़ पर खड़ी एक बस व एक गोदाम को लक्ष्य कर 2 बम मारे जिससे पूरा इलाका गूंज उठा। माना जा रहा है कि अ​भियुक्त वहां बस के पीछे की दुकान पर बम फेंकना चाहते थे मगर उनका लक्ष्य बस तक ही पहुंचा। घटना की खबर पाकर नोआपाड़ा थाने की पुलिस वहां पहुंची और बम के टुकड़ों को बरामद कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पाया कि अभियुक्त ऑटो से ही बैरकपुर की ओर भाग निकले। पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर बस के मालिक संजय कुमार साव ने कहा ​कि वह किसी तरह से राजनीति से नहीं जुड़े हैं बावजूद इसके उनकी बस को लक्ष्य कर क्यों बम मारा गया, यह बात उन्हें समझ में नहीं आ रही हालांकि इस घटना के बाद से स्थानीय व्यवसायियों में आतंक है। व्यवसायियों का कहना है कि वे इलाके में किसी तरह की अशांति नहीं चाहते हैं मगर कभी राजनीतिक तो कभी समाजविरोधियों के वर्चस्व की लड़ाई को केंद्र कर इस मोड़ पर बमबारी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। मामले में जहां तृणमूल का दावा है कि व्यवसायियों पर दबाव बनाकर उनसे वसूली करने के उद्देश्य से भाजपा आश्रित समाजविरोधी ऐसा कर रहे हैं वहीं भाजपा के स्थानीय नेता कुंदन सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद से ही तृणमूल आश्रित समाजविरोधियों में वर्चस्व की लड़ाई को केंद्र कर बमबारी की जा रही है और अरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ाः चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग से दुष्कर्म

हावड़ाः हावड़ा के डोमजूड़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां चॉकलेट का लालच दिखाकर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना आगे पढ़ें »

ऊपर