तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप
बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल नेता आसेर अली मंडल के घर पर मंगलवार को बमबारी कर तोड़फोड़ किये जाने को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। आसेर बारासात 2 नंबर पंचायत समिति के पीडब्ल्यूडी व परिवहन कर्माध्यक्ष हैं। आरोप है कि तृणमूल के ही एक वर्ग ने नेता पर अम्फान राहत सामग्री वितरण के साथ ही प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर पक्षपात का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी और एक बार फिर उनमें इन सबको लेकर क्षोभ बढ़ा और उन्होंने गत रात वहां जाकर तोड़फोड़ मचा दी। तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर की गयी बमबारी से इलाके के लोग आतंकित हो उठे और उन्होंने पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए विक्षोभ भी जताया। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक कारणों से इलाके में आये दिन हिंसा की घटनाएं हो रही हैं और इस स्थिति में उन्हें पुलिस प्रशासन की सक्रिय भूमिका चाहिए। यहां बमबारी की घटना को लेकर तृणमूल का आपसी द्वंद्व उभरने का आरोप भाजपा की ओर से लगाया जा रहा है वहीं तृणमूल की ओर से इन आरोपों से इनकार किया गया। आसेर अली मंडल का आरोप है कि कुछ लोग अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के कारण उन पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं मगर जब उनकी दाल नहीं गली तो उन्होंने उनके घर पर बमबारी की है। पुलिस ने इस बाबत आगे की कार्रवाई शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के यूके के तीन नए स्ट्रेन सामने आए, ब्राजिल का एक स्ट्रेन भी चिन्ह्ति

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तीन लोगों में ब्रिटेन के नए कोविड ​​-19 स्ट्रेन का पता आगे पढ़ें »

आजमाएं धूप के ये टोटके, सभी परेशानियां होंगी दूर

नई दिल्ली : सनातन धर्म में धूप-दीप और हवन का खास महत्व है। कई परिवार में रोजाना धूप-दीप दिखाया जाता है। कहते हैं कि धूप आगे पढ़ें »

ऊपर