खड़दह में गोलीबारी से तनाव, एक श्रमिक घायल

मामले में 2 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के राजा रोड इलाके में शुक्रवार की रात केबल कनेक्शन के काम को लेकर दो पक्षों में संघर्ष और इस दौरान हुई गोलीबारी को केंद्र कर तनाव फैल गया। गोलीबारी में केबल कनेक्शन कार्यालय का एक श्रमिक प्रणव पाल घायल हो गया। देर रात ही खड़दह थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित करते हुए घायल कर्मी को अस्पताल पहुंचाया। दूसरी ओर घटना की जांच में जुटी पुलिस ने शनिवार को गोलीबारी के मामले में 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बैरकपुर कोर्ट में पेश किया। घायल प्रणव के साथी श्रमिकों ने आरोप लगाया कि इलाके के कुछ अपार्टमेंट में उनकी कंपनी लाइन का काम कर रही है जिसके कारण ही वे लोग रात में काम कर रहे थे तभी 2 युवक वहां पहुंचे और उन्हें काम बंद करने के लिए धमकाते हुए गालीगलौज की। जब उन्होंने प्रतिवाद किया तो अभियुक्तों के 3 और साथी वहां पहुंच गये और उन्होंने वहां फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने कई गोलियां चलायीं जिसके स्प्रिंटर से प्रणव को चोट पहुंची। उनका आरोप है कि अंचल में केबल का काम देखने वाले संस्था के वे कर्मी थे ​जिन्होंने काम रुकवाने के उद्देश्य से ऐसा किया था। वहीं इस मामले में स्थानीय विधायक व पालिका प्रशासक निर्मल घोष ने कहा कि दो पक्षों में तनाव को केंद्र यह घटना घटी हालांकि दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को सुलझा लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर