टीटागढ़ में दिनदहाड़े बमबारी से तनाव

सन्मार्ग संवाददाता
टीटागढ़ : टीटागढ़ थाने के निकट बीटी रोड पर रविवार को समाजविरोधियों ने दिनदहाड़े बड़ी मस्जिद के सामने बमबारी की जिसको लेकर वहां तनाव फैल गया। घटना को लेकर पालिका के चेयरमैन कमलेश साव ने कहा कि किसी ने शांत माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है, हालांकि पुलिस ने परिस्थिति को संभाल लिया। उन्होंने अभियुक्त की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। वहीं घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं , अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। यहां बता दें कि इसदिन बकरीद का पालन करते हुए सुबह मुस्लिम संप्रदाय के लोगों ने नमाज अता की। इस दौरान बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह, स्थानीय विधायक राज चक्रवर्ती सहित पालिका के कई पार्षद व विशिष्टजनों की उपस्थिति रही। फिलहाल पुलिस ने वहां पिकेटिंग का नजर रखी है ताकी कोई अप्रिय घटना न घटे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगर घर में हो रही है पैसो की कमी तो 5 रुपए के …

कोलकाताः आजकल हर कोई चाहता है की वो कोई ऐसा काम करे जिसमे वो पलभर में मालामाल बन जाये। ऐसे में व्यक्ति हर संभव प्रयास आगे पढ़ें »

ऊपर