कांकिनाड़ा बाजार में बमबारी से दहल उठा इलाका

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा थाना अंतर्गत कांकिनाड़ा बाजार स्थित एक बंद राशन दुकान में शुक्रवार की रात हुई बमबारी को केंद्र कर तनाव फैल गया। शनिवार की सुबह खबर पाकर दुकानदार कृष्णमय राय वहां पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी किसी से कोई शत्रुता नहीं है फिर भी उनकी दुकान को लक्ष्य कर बमबारी क्यों कि गई उन्हें समझ में नहीं आ रहा हालांकि बाजार की दुकान को लक्ष्य कर हुई इस बमबारी को केंद्र कर स्थानीय व्यवसाइयों में भारी रोष देखा गया। वहीं खबर पाकर भाटपाड़ा पालिका के प्रशासक गोपाल राउत भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया की इलाके में तनाव और वर्चस्व कायम करने के लिए समाजविरोधियों ने ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे। इस मामले में पुलिस अपनी छानबीन कर रही है हमे भरोसा है कि पुलिस जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर