भाटपाड़ा में दिनदहाड़े बमबारी से तनाव

सांसद और विधायक ने किया था इलाके का परिदर्शन, जिसके बाद ही फिर हुए भाजपा कर्मियों पर हमले
भाटपाड़ा : चुनाव के बाद भी राजनीतिक हिंसा से भाटपाड़ा अभी भी अशांत बना हुआ है और आए दिन यहां पर बमबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। गत कुछ दिनों से जगदल, भाटपाड़ा थाना इलाकों में भाजपा कर्मियों के घर को लक्ष्य कर बमबारी की गई थी। इन घटनाओं को लेकर गुरुवार को स्थानीय सांसद अर्जुन सिंह व विधायक पवन सिंह ने प्रभावित कर्मियों के घरों में जाकर उनसे बातचीत कर परिस्थिति की जानकारी ली और उन्हें हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया। आरोप है कि सांसद व विधायक के प्रदर्शन के बाद गुरुवार की दोपहर को पुनः उन समर्थकों व कर्मियों के घरों पर हमले किए गए और उनके साथ मारपीट की गई। इस घटना को लेकर इलाके में अभी भी तनाव व्याप्त है। वहीं आरोप यह भी है कि मजदूर भवन के आसपास के इलाकों में दिनदहाड़े बमबारी की गई, जिससे इलाके में तनाव फैल गया। सांसद का आरोप है कि पुलिस की उदासीनता के कारण ही आज तक यहां राजनीतिक रंजिश का माहौल बना हुआ है जबकि प्रशासन का कर्तव्य है कि वह इलाके में समाजविरोधियों को बढ़ावा न दे। दूसरी ओर जगदल के तृणमूल विधायक सोमनाथ श्याम ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि सांसद के इशारे पर ही इलाके में भाजपा आश्रित समाजविरोधियों ने बमबारी कर तनाव फैलाने की कोशिश की है। इसकी खबर पाकर जगदल व भाटपाड़ा थाने की पुलिस ने प्रभावित इलाकों में पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित किया। उल्लेखनीय है कि गत दिनों मद्राल निवासी एक युवक को इसलिए पीटा गया था क्योंकि उसकी दोस्ती भाजपा समर्थकों के साथ है। मंगलवार की रात भाजपा कर्मी गौरांग सरकार के घर को लक्ष्य कर बमबारी की गई थी और अब गुरुवार को भी दिनदहाड़े इलाके में बमबारी की घटनाएं सामने आई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर यात्रियों ने घंटों किया अवरोध

सोनारपुर रेलवे स्टेशन पर लोगों ने रोका अप कैनिंग स्टाॅफ स्पेशल कोलकाता : राज्य भर में कोरोना का कहर जारी है। इस पर ही लगाम लगाने आगे पढ़ें »

ऊपर