भाटपाड़ा में फिर तनाव : सांसद के घर को लक्ष्य कर मारा गया बम

जगदल : कांकीनाड़ा 10 नंबर गली ​इलाके में सोमवार की शाम हुई बमबारी व जगदल के मेघना मोड़ स्थित भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर से महज 10 मीटर की दूरी पर ही पुनः बम बरामद होने से इलाके में भारी तनाव फैल गया। उस समय अपने घर पर ही मौजूद सांसद घर से बाहर निकल आये और खुद ही घटनास्थल पर पहुंच गये। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके घर को लक्ष्य कर ही वह बम मारा गया था जो कि पुआल पर गिरने से नहीं फटा हालांकि उन्होंने आशंका जतायी कि बरामद किया गया बम काफी शक्तिशाली है। इसके फटने से वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति की जान जा सकती है। सांसद के घर पर बमबारी को लेकर पहले ही उनकी मांग पर एनआईए की जांच जारी है और इसके बावजूद पुनः सांसद के घर को लक्ष्य कर बम मारे जाने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि स्थानीय पार्षद के बेटे का ही इसमें हाथ है। वहीं उन्होंने इस मामले में एक बार फिर पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर बड़े से बड़े ऑ​फिसर को यहां लगाया गया है, नये-नये थाने बन रहे हैं मगर अंचल में होने वाले अपराध में कोई कमी नहीं आयी है। दूसरी ओर इसके कुछ मिनटों के पहले ही कांकीनाड़ा के 10 नंबर गली इलाके में जुआ-सट्टा को लेकर दो पक्षों के बीच बमबारी हुई जिससे वह पूरा इलाका ही गूंज उठा। स्थानीय लोगों में घटना को दहशत फैल गयी। आरोप है कि एक के बाद एक 4 बम मारे गये थे जिसमें एक बुजुर्ग सहित 4 लोग घायल हो गये ​जिन्हें इलाज के लिए भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया। सोमवार की शाम भाटपाड़ा पालिका क्षेत्र में घटी इन दोनों घटनाओं से इलाके में एक बार फिर भारी तनाव फैल गया है जिसे देखते हुए जगदल व भाटपाड़ा थाने की पुलिस की टीम ने इलाके में पहुंचकर कार्रवाई की। फिलहाल मामले में पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं दिखायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर