बड़ी खबर : टीटागढ़ में बमबारी से फिर तनाव

टीटागढ़ : टीटागढ़ थाना अंतर्गत आरपी गुप्ता पथ इलाके में शुक्रवार की रात हुई बमबारी को लेकर शनिवार भी इलाके में तनाव का माहौल रहा। लोगों ने यहां समाजविरोधियों पर अंकुश लगाने की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार रात लगभग 1 बजे के करीब पालिका के 18 नंबर वार्ड के आरती गुप्ता पथ पर लोगों ने दो बार धमाकों की आवाज सुनी। देख गया कि रेललाइन के निकट की गयी बमबारी से 2 युवक घायल भी हो गये हैं। वहीं लोगों ने देखा कि कुछ युवक लाइन के उस ओर भी भागते देखा। धमाके की खबर पाकर टीटागढ़ थाने की पुलिस व रेलवे पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई करते हुए उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इलाके के लोगों ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों से इस इलाके में समाजविरोधियों को तांडव बहुत अधिक बढ़ गया है। वे लोग देर रात तक नशा करते हैं, गाली-गलौज, मारपीट करते हैं। वहीं उस ओर से आने-जानेवालों को मना करते हुए उन्हें धमकाते भी हैं। संभवतः किसी बात को लेकर देर रात उनमें ही झगड़ा हुआ तो उन्होंने इस तरह से बमबारी कर दी। इलाके के लोगों ने कहा कि वे इन घटनाओं से आतंक में हैं। वे नहीं चाहते हैं कि इस घनी आबादीवाले इलाके में इस तरह से खूनखराबा हो। वहीं घटना की छानबीन में जुटी पुलिस ने शनिवार को 2 युवकों को पकड़कर थाने ले गयी और उनसे पूछताछ शुरू की है। पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर