‘किस टीचर का ‘गिरेबान’ पकड़ना है मुझे बताना’

जादवपुर के टीएमसीपी नेता का ऑडियो वायरल
सन्मार्ग संवाददाता

काेलकाता: ‘मुझे बताओ किस टीचर का कॉलर पकड़ना होगा, मैं इतनी क्षमता रखता हूं कि किसी के भी गिरेबान तक पहुंच जाऊं’ ये बातें ऑडियो क्लिप में सुनने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो जादवपुर के तृणमूल छात्र परिषद के एक नेता है जिसका ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह किसी से फोन पर बात करते हुए ये बातें कह रहा है। मालूम हो कि हाल ही में आलिया विश्वविद्यालय में हुआ हंगामा अभी थमा ही था कि जादवपुर विश्वविद्यालय में नया विवाद पैदा हो गया। सोमवार को जेयू के तृणमूल छात्र परिषद के नेता क इस ऑडियो क्लिप ने चर्चा शुरू कर दी है।
संजीव प्रमाणिक का ऑडियो, बता रहा अपना रसूख !
जानकारी के अनुसार टीएमसीपी नेता का नाम संजीव प्रमाणिक बताया जा रहा है। ऑडियो को लेकर संजीव का कहना है कि ये बातें मैंने किस पर्याय में तथा किस स्थिति में कही ये देखने वाली है। इस बात के आगे-पीछे की पृष्ठभूमि क्या है वह जानना जरूरी है। सं​जीव ने यह तो स्वीकार किया कि ऑडियो उसी की है लेकिन उसने ऐसा क्यों बोला इस बारे में कुछ भी कहने से वह बचता रहा। ऑडियो में संजीव को कहते सुना जा रहा है यहां खड़े होकर मैं कह रहा हूं मेरी वह क्षमता है कि मैं किसी भी टीचर का कॉलर पकड़ सकता हूं, मेरे इतिहास और अकांउटिब्लिटी के बारे में बहुत लोगों को जानकारी नहीं है।
टीएमसीपी सदस्यों के साथ भेदभाव का लगा रहा आरोप
मैं किसी से अपने बारे में बताता नहीं हूं, मीटिंग में जो मौजूद है उनमें से बहुत कम लाेग ही है जिन्हें मेरे बारे में पता है। आज जूट में किसी का भी कॉलर पकड़ना होगा तो मैं वह क्षमता रखता हूं। पिछले 12 सालों से मैं जेयू में हूं। जिस तरह यहां टीएमसीपी के सदस्यों के साथ भेदभाव किया जाता है, उन्हें फेल किया जाता है। ऐसी कई विस्तृत आरोपों की तालिका मेरे पास है।
सह-उपाचार्य ने दुर्भाग्यजनक बताया
इस बारे में जेयू के सह-उपाचार्य चिंरजीव भट्टाचार्य ने कहा कि ऑडियो उनके पास भी आयी है। जरूरी है कि इस ऑडियो की सत्यतता की जांच की जाये। जो सुना जा रहा है वह वाकई दुर्भाग्यजनक है। यहां की संस्कृति ऐसी नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर