वीडियो पोस्ट करने की धमकी देकर किशोरी से बलात्कर, युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
बशीरहाट : फेसबुक पर से पहले किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद उससे शारिरिक संपर्क बनाए। इस संपर्क का वीडियो निकाल कर पुनः उस किशोरी को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है। यह घटना बशीरहाट अंचल के हाड़वा थाना अंतर्गत खासबाला ग्राम के आम बागान इलाके में घटी। अभियुक्त संतु वैद्य को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर हिरासत में लिया है। पीड़ित किशोरी के पिता ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। मिली जानकारी के अनुसार उक्त किशोरी की उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी देकर उसका कई दिनों से यौन शोषण कर रहा था। इस बीच गुरुवार को व किशोरी एक आम बागान में अस्वस्थ अवस्था में मिली जिसके व स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद ही अभियुक्त की करतूत का पता उसके अभिभावकों को चला। पीड़िता को इलाज के लिए हाड़वा ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ रहा है गुलाब, रोकने के लिए राज्य सरकार ने कसी कमर

एनडीआरएफ से लेकर दमदल, आपदा प्रबंधन की टीम अलर्ट नवान्न, लाल बाजार में खुला कंट्रोल रूम सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : बंगाल में आने वाले चक्रवात गुलाब को रोकने आगे पढ़ें »

ऊपर