जगदल में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, हुई…

पीड़िता के चाचा को किया धारदार हथियार से घायल
मां के साथ जा रही बेटी को पीछे से ही घसीट ले गये थे अभियुक्त
जगदल : रास्ते से ही किशोरी को घसीट ले जाकर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में जगदल के बासुदेवपुर थाने की पुलिस ने दोनों अभियुक्तों आफताब आलम व आराफत मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता के चाचा पर चाकू से प्रहार कर उन्हें घायल करने के आरोप में एक अभियुक्त के भाई को भी गिरफ्तार किया। तीनों अभियुक्तों को सोमवार बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया। यह घटना रविवार की रात जगदल अंचल के मुकुंदपुर इलाके में घटी। रात वह किशोरी अपनी मां के साथ गहनों की दुकान से होकर पैदल ही घर लौट रही थी कि मां के थोड़ा आगे निकल जाने पर पीछे से ही अभियुक्तों ने उसे दबोच लिया। दुपट्टे से उसका मुंह बांधकर अभियुक्तों ने उस पर अत्याचार किया। आरोप है कि अभियुक्तों ने इसका विडिओ भी बनाया। दूसरी ओर किशोरी के अचानक लापता हो जाने पर उसके परिवारवाले उसे तलाशने लगे तो बीच रास्ते में ही वह उन्हें काफी बुरी हालत में मिली। अभियुक्तों की करतूत की बात के पता चलते ही पीड़िता के परिवारवाले उन अभियुक्तों को खोजते हुए उनके घर गये। आरोप है​ कि इस दौरान उनके परिवारवालों ने धारदार हथियार से पीड़िता के चाचा पर हमला कर दिया। घटना को लेकर देर रात तक इलाके में उत्तेजना का माहौल रहा। सोमवार की तड़के इलाके के लोगों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर क्षोभ भी जताया। वहीं मिली शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्टेशन संलग्न इलाके दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर