बकखाली में नहाने के दौरान डूबने से किशोर की मौत

दक्षिण 24 परगना: बकखाली की एक नदी में नहाने के दौरान एक किशोर के डूबने से उसकी मौत हो गई। उसका नाम साक‌िब लस्कर (10) है। वह कक्षा पांचवीं का छात्र था। वह उस्ती थाना क्षेत्र के उत्तर कुसुम का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार रविवार को वह अपने ट्यूशन श‌िक्षक के साथ बकखाली में पिकनिक करने गया था। इस पिकनिक में 23 किशोर शामिल थे। इस बीच साकिब अपने साथियों के साथ नहाने के लिए बकखाली की नदी में गया। इसके बाद उसका पता नहीं चल पाया। ट्यूशन श‌िक्षक ने घटना को लेकर थाने में श‌िकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस की मदद से रविवार की शाम से किशाेर को तलाशा गया। सोमवार की सुबह थाने के पास नदी तट से उसका शव बरामद किया गया। इसके बाद घटना की सूचना मृतक के अभिभावकों को दी गई। इस घटना से उस्ती इलाके में शोक का माहौल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सागर के एसडीपीओ देवांजन चट्टोपाध्याय ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सिंगल यूज प्लास्टिक पर पाबंदी शहर में दिख रही बेअसर

* रिस्क लेकर बेचा-खरीदा जा रहा है प्लास्टिक कैरी बैग* प्लास्टिक की थैलियों में दुकानदार थमा रहे सामान * बैन प्लास्टिक आईटम पर लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर