देगंगा में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

मुख्य अभियुक्त अभी भी है इलाके से फरार
कुछ ही दिनों के अंतर में दूसरी घटना आयी सामने
बारासात : बारासात अंचल के देगंगा में फिर एक बार एक किशोरी से सामूहिक बलात्कार की घटना घटी है जिसको लेकर इलाके में भारी तनाव है। पुलिस ने बुधवार की रात ही इस मामले में 3 अभियुक्तों में से 2 को गिरफ्तार करते हुए गुरुवार को उन्हें बारासात कोर्ट में पेश किया। मिली जानकारी के अनुसार देगंगा बाजार की निवासी 15 साल की वह किशोरी दशवीं की छात्रा है। बुधवार की शाम को वह अपने एक रिश्तेदार के घर गयी थी जहां से लौटने के क्रम में रात हो गयी। आरोप है देगंगा के सोहाई इलाके में तभी 3 युवकों ने उसका रास्ता रोक दिया। उन्होंने किशोरी को दबोच लिया और उसे घसीटते हुए पास ही के एक आम बागान में ले गये। तीनों अभियुक्तों ने​ किशोरी का सामूहिक बलात्कार किया। इससे वह अस्वस्थ्य हो गयी मगर अभियुक्तों के वहां से चले जाने के बाद वह किशोरी किसी तरह से वहां से उठी और अपने घर गयी। उसने अपनी बड़ी बहन को यह सारी बात बतायी जिस पर बड़ी बहन रात में ही उसे लेकर देगंगा थाने में पहुंची। उसने थाने में सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज करवायी जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभियुक्त इलाके से फरार पाया गया। पुलिस ने पीड़िता किशोरी को विश्वनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। इस घटना को लेकर दूसरे दिन भी इलाके में लोगों का भारी रोष देखने को मिला। लोगों ने अभियुक्तों को कड़ी सजा देनी की मांग पर रोष जताया। इलाके के लोगों ने आरोप है कि महज कुछ दिनों के अंतर में ही यह दूसरा मामला है अतः पुलिस प्रशासन को सक्रियता दिखानी होगी। रात में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस को सजग होना होगा। वहीं बताया यह भी गया है कि एक अभियुक्त जो कि इलाके से फरार है वह कई तरह के आपराधिक क्रियाकलापों में भी लिप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः वैक्सीनेशन की तेज रफ्तार, पर दोनों डोज में गैप भी बरकरार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में वैक्सीनेशन की तेज रफ्तार जारी है। इस बीच देखा जा रहा है कि दोनों वैक्सीन की डोज में गैप भी बरकरार आगे पढ़ें »

ऊपर